Danushka Gunathilaka rape case
Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट की दुनिया में खिलाड़ी (Cricketers) किसी पहचान के मोहताज नहीं होते हैं. क्रिकेट के मैदान से कई खिलाड़ियों ने अपने अच्छे खेल से फैंस के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी है. लेकिन कुछ क्रिकेटर ऐसे भी है जिन्होंने अपनी ओछी हरकतों से क्रिकेट जैसे सभ्य खेल को शर्मसार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. आज हम इस लेख में 5 ऐसे क्रिकेटर्स (Cricketers) के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन पर रेप के आरोप लगे हैं. चलिए जानते हैं उन 5 प्लेयर्स के बारे में…

1.अमित मिश्रा

Amit Mishra
Amit Mishra

भारतीय टीम के स्पिनर गेंदबाज अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने अपने शानदार प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया है, उन्होंने अपनी बेहतरीन गेंदबाजी के दमपर टीम इंडिया काफी मैच जीताए हैं, लेकिन इस लिस्ट में अमित मिश्रा इकलौते भारतीय खिलाड़ी है. जिन रेप का आरोप लगा है.

अमित साल 2015 में तब सुर्खियों में आए. जब उनकी एक महिला मित्र ने रेप का गंभीर आरोप लगाया था. जिसके बाद मिश्रा को बैंगलोर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. महिला के आरोप था कि जब वह उनके कमरे में गई. जहां उन्होंने उसके साथ मारपीठ की और उसका बलत्कार करने का प्रयास किया. हालांकि मित मिश्रा को तुरंत जमानत मिल गई थी और पीड़िता ने अपने आरोप वापस ले लिए थे.

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद 'क्रिकेट एडिक्टर' ऑनलाइन में सब एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय साउथ...