Sania Mirza

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा (Sania Mirza) मंगलवार यानी 15 नवंबर को अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। पिछले कुछ समय से मिर्ज़ा और उनके पति शोएब मलिक (Shoaib Malik) की लव लाइफ काफी सुर्खियों में है। कई दिनों से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि ये दोनों तलाक ले रहे हैं, लेकिन सानिया और शोएब के हवाले से इसको लेकर अब तक कोई भी बयान सामने नही आया था। इसी बीच सानिया के जन्मदिन के अवसर पर मलिक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर तलाक की खबरें फैला रहे लोगों की बोलती बंद कर दी है।

Shoaib Malik ने Sania Mirza के लिए शेयर किया एक पोस्ट

Sania Mirza

सानिया मिर्ज़ा आज यानी 15 नवंबर को अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके जन्मदिन के अवसर पर शोएब मलिक ने एक पोस्ट शेयर कर उन्हें शुभकामनाएं दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सानिया के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मलिक और मिर्ज़ा ने ट्विनिंग की हुई है।

मलिक (Shoaib Malik) ने काली रंग की शेरवानी पहनी हुई है, जबकि मिर्ज़ा ने भी काले ही रंग का ड्रेस पहन रखा है। उनके द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को देखकर ऐसा बिल्कुल भी नही लग रहा है कि इनका रिश्ता टूट गया हो या फिर टूटने की कगार पर हो। वहीं मलिक ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,

‘‘हैप्पी बर्थडे सानिया मिर्जा, आपको बहुत स्वस्थ और सुखी जीवन की कामना। इस दिन का जमकर आनंद लें।’’

https://twitter.com/realshoaibmalik/status/1592239442349420544?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1592239442349420544%7Ctwgr%5E48553a78ef9e90612ba80bbc9473a6387783599e%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.tv9hindi.com%2Fsports%2Fsania-mirza-birthday-shoaib-malik-wishes-share-photo-au244-1559287.html

Shoaib Malik-Sania Mirza की तलाक की खबर

तलाक के बाद Shoaib Malik ने Sania Mirza के जन्मदिन पर खास अंदाज में दी बधाई, सोशल मीडिया पर लिखा खास पोस्ट

सानिया मिर्ज़ा के तलाक की अफवाहें तब से उड़ने लगी जब से उन्होंने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर यह पोस्ट किया था कि ‘टूटे दिल कहां जाते हैं अल्लाह की खोज में।’ इसके बाद से ही इन दोनों के तलाक की खबर आग की तरह फैलने लगी।  वहीं उन्होंने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी।

दरअसल, शुक्रवार को उन्होंने अपने बेटे इजहान के साथ एक प्यारी-सी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “वो पल जो मुझे सबसे मुश्किल दिनों में ले जाते हैं।” इसी के बाद से उनके तलाक की अफवाहों ने तूल पकड़ लिया। इसके बाद उन्होंने अपने बेटे के जन्मदिन पर भी शोएब के साथ कोई पोस्ट शेयर नही किया।

करीबी दोस्त ने किया था सानिया-शोएब के तलाक का खुलासा

Shoaib Malik-Sania mirza-separation rumours

जब यह खबरें फैल रही थी कि निया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक की राहें बहुत जल्द जुदा होने वाली हैं तब इनके एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया था कि शोएब और सानिया ने तलाक लेने का फैसला कर लिया है। सानिया-शोएब के करीबी दोस्त के हवाले से आई खबर के मुताबिक ये दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले हैं और इन दोनों के बीच सब फाइनल ही चुका है। हालांकि शोएब के इस पोस्ट के बाद अब ऐसा बिल्कुल भी नही लग रह है कि ये दोनों तलाक लेने वाले हैं।