Sania Mirza- Shoaib Malik

पिछले कुछ समय से पाकिस्तान टीम के सीनियर बल्लेबाज शोएब मलिक (Shoaib Malik) और भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) सुर्खियों में बने हुए हैं। हर गुजरते दिन इनकी लव लाइफ को लेकर कोई ना कोई खबर सामने आती नजर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सानिया और शोएब ने अलग होने का फैसला ले लिया है और ये जल्द तलाक ले सकते हैं। जहां अब तक ये दोनों खिलाड़ी ही चुप्पी साधे बैठे हुए थे, वहीं मलिक ने इस मामले को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

Shoaib Malik ने Sania Mirza संग तलाक को लेकर तोड़ी चुप्पी

Sania Mirza and Shoaib Malik officially DIVORCED

दरअसल, पिछले कई दिनों से ये अटकलें लगाई जा रही है कि सानिया मिर्जा और शोएब अख्तर जल्द ही तलाक लेने वाले हैं। इस मामले ने तूल पकड़ा जब सानिया ने अपने बेटे के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था कि  “वो पल जो मुझे सबसे मुश्किल दिनों में ले जाते हैं।”

हालांकि इसको लेकर अभी तक इस जोड़ी ने कोई बयान नहीं दिया था। लेकिन अब पाकिस्तान टीम से दरकिनारे किए जा रहे इस खिलाड़ी ने इस मामले को लेकर चुप्पी तोड़ी और ऐसे कयास लगाने वाले लोगों को मुंह तोड़ जवाब दिया। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून के हवाले से आई एक रिपोर्ट के मुताबिक शोएब ने कहा है कि,

“ये हमारा निजी मामला है। इस सवाल का जवाब ना तो मैं और ना ही मेरी पत्नी दे रहे हैं। इस टॉपिक को अकेला छोड़ दो।”

Shoaib Malik दे रहे थे सानिया को धोखा!

Shoaib Malik-Sania mirza-separation rumours

वहीं पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि शोएब मलिक पाकिस्तानी अभिनेत्री और मॉडल आयशा उमर को डेट कर रहे हैं। इसी वजह से इन दोनों के रिश्ते के बीच दरार आ गई। हालांकि हाल ही में आयशा ने भी इसको लेकर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा था कि शोएब और वो सिर्फ दोस्त और एक-दूसरे के खैरख्वा हैं।

उनका कहना है कि उन दोनों के बीच इससे ज्यादा और कुछ नहीं है। इसी के साथ बताते हुए चले कि शोएब ने सानिया के 35वें जन्मदिन पर एक ट्विट शेयर करते हुए लिखा था कि हैप्पी बर्थडे सानिया मिर्जा, आपको बहुत स्वस्थ और सुखी जीवन की कामना।