"हम उन दोनों की वजह से हारे..." भारत के खिलाफ मिली शर्मनाक हार पर बौखलाए शाकिब अल हसन, दे डाला चौंकने वाला बयान

शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) की अगुवाई में बांग्लादेश टीम को भारतीय टीम के हाथों दो मैचों की टेस्ट सीरीज में हार का मुंह देखना पड़ा। इस सीरीज पर मेजबान टीम ने 2-0 से कब्जा किया है। टीम इंडिया को बराबरी टक्कर देने के बाद शाकिब की टीम को कड़ी शिकस्त का सामना करना पड़ा। वहीं, कप्तान अपनी गेंदबाजी से बिल्कुल खुश नहीं हुए। आइए जानते हैं कि टेस्ट सीरीज गंवाने पर शाकिब का क्या कहना है…..

अपनी गेंदबाजी से खुश नहीं हैं Shakib Al Hasan

"हम उन दोनों की वजह से हारे..." भारत के खिलाफ मिली शर्मनाक हार पर बौखलाए शाकिब अल हसन, दे डाला चौंकने वाला बयान

मैच खत्म हो जाने के बाद पोस्ट मैच प्रेज़न्टैशन के दौरान बातचीत करते हुए शाकिब अल हसन ने कहा कि वह अपनी गेंदबाजी से बिल्कुल भी खुश नहीं है। साथ ही उनका यह भी कहना है कि टीम इंडिया को जीत अश्विन-अय्यर के बदौलत हासिल हुई है। उन्होंने (Shakib Al Hasan) टीम इंडिया की तारीफ करते हुए कहा,

“सबने अपना-अपना योगदान दिया। हमें पता था कि मीरपुर में हमें मैच जीतने का मौका मिल सकता है। मैच बिल्कुल वैसा ही रहा जैसा फैंस और दर्शक देखना पसंद करते हैं। दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया। भारत की जीत का श्रेय अश्विन और अय्यर को जाता है। उन दोनों ने दबाव को समझा और अच्छी साझेदारी की।

हमारे पास खेलने के लिए करीब 70 रन थे, बस एक विकेट की जरूरत थी। हम कई कारण ढूंढते हैं हारने की, लेकिन हमने जिस तरह से उन्हें टक्कर दी वो कमाल की थी। ये (हरफनमौला कौशल) मेरा काम है, दुर्भाग्य से आखिरी मैच में ज्यादा गेंदबाजी नहीं कर सका। उम्मीद है हम अगले साल अच्छा कमबैक करेंगे।”

Shakib Al Hasan नहीं बदल सके बांग्लादेश का इतिहास

IND vs BAN: Shakib Al Hasan

शाकिब अल हसन भी बांग्लादेश टीम की खराब किस्मत और इतिहास नहीं बदल सके। दरअसल, बांग्लादेश टेस्ट क्रिकेट में अब तक भारत को मात नहीं दे सकी है। इन दोनों टीमों के बीच अब तक 12 टेस्ट मैच खेले गए हैं, जिनमें से भारत ने 10 मैच जीते हैं। इसके अलावा दो मैच ड्रॉ हुए हैं। वहीं, इस टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में भारत ने 188 रन से जीत हासिल की और दूसरे मुकाबले में 3 विकेट से कड़ी शिकस्त दी। बांग्लादेश भले ही ये सीरीज हार गई, पर टीम ने भारतीय खिलाड़ियों को बराबरी की टक्कर दी है।