SCO vs THU:- Dream 11 Predictions
SCO vs THU:- Dream 11 Predictions

SCO vs REN Dream 11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट –  KFC T20 Big Bash League 2021/2022

SCO vs REN BBL, 2021 मैच डिटेल्स:

bbl

SCO vs REN के बीच टूर्नामेंट का 21वां मैच 26 दिसंबर को Docklands Stadium, Melbourne, Australia  में खेला जाएगा। यह मैच 03:45 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

SCO vs REN BBL, 2021 मैच प्रीव्यू:

इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों के प्रदर्शन की तुलना की जाए तो SCO टीम ने अभी तक इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए शुरुआती 5 मुकाबलों में जीत दर्ज की है और वह 17 पॉइंट के साथ अंक तालिका में प्रथम स्थान पर है। SCO टीम की तरफ से इस टूर्नामेंट में अभी तक कॉलिन मुनरो, कुर्टिस पैटरसन, मिशेल मार्श ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। जिसके बदौलत टीम पांचो मैच जीतने में कामयाब रही है इस मैच में भी टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

वहीं दूसरी ओर REN टीम ने अभी तक इस टूर्नामेंट में 4 मैच खेले हैं जिसमें वह 1 मैच में जीत दर्ज करने में कामयाब रही है और 4 पॉइंट के साथ अंकतालिका में अंतिम स्थान पर है। REN  टीम के तरफ से अभी तक मैकेंज़ी हार्वे, केन रिचर्डसन ,जहीर खान ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है। इस मैच में भी टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। REN को इस टूर्नामेंट में अपनी उम्मीदें कायम रखने के लिए इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज करनी होगी REN टीम का मुकाबला इस टूर्नामेंट की सबसे मजबूत टीम के खिलाफ है इसलिए इस मैच में टीम के सभी खिलाड़ियों को एकजुट होकर शानदार प्रदर्शन करना होगा। 

SCO vs REN BBL, 2021 मौसम रिपोर्ट:

आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे परंतु बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 18 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

SCO vs REN BBL, 2021 पिच रिपोर्ट:

यह पिच बल्लेबाजों के अनुकूल है ,हालांकि शुरुआत में इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। परंतु फिर भी टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा।

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 164 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल नजर आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश REN:

मैकेंज़ी हार्वे, आरोन फिंच, निक मैडिन्सन (c), जेक फ्रेजर-मैकगर्क, मोहम्मद नबी, विल सदरलैंड, सैम हार्पर (wk), जेम्स पैटिनसन, केन रिचर्डसन, रीस टॉपली, ज़हीर खान

संभावित एकादश SCO:

कैमरून बैनक्रॉफ्ट, जोश इंगलिस (wk), मिशेल मार्श, कॉलिन मुनरो, एश्टन टर्नर (c), लॉरी इवांस, एश्टन एगर, एंड्रयू टाय, जेसन बेहरेनडॉर्फ, पीटर हेत्ज़ोग्लू, टायमल मिल्स

SCO vs REN BBL, 2021 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

एरोन फिंच; इस टूर्नामेंट में शुरुआती तीन मैचों में खराब प्रदर्शन के बाद एरोन फिंच ने शानदार वापसी करते हुए पिछले मैच में 68 रन की शानदार पारी खेली इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छी शुरुआत की उम्मीद है। 

लॉरी इवांस; SCO टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज है इस टूर्नामेंट में इन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 4 मैचों में 62 की औसत से 124 रन बनाए हैं इस मैच में भी यह बल्लेबाजी से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

मिशेल मार्श; यह काफी प्रतिभाशाली ऑलराउंडर है ऑस्ट्रेलिया टीम के तरफ से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी खेल चुके हैं इस टूर्नामेंट में इन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 3 मैचों में 207 रन बनाए है इस मैच में यह ड्रीम टीम में कप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 

कॉलिन मुनरो; इन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 146 रन बनाए हैं यह इस टूर्नामेंट में पहले बल्लेबाज हैं जिन्होंने शतक बनाया है। इस मैच में यह ड्रीम टीम में कप्तान और उपकप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 

एंड्रयू टाय; इस टूर्नामेंट में अभी तक  इन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 10 विकेट लिए यह काफी प्रतिभाशाली गेंदबाज है। ये अंतिम ओवरों में काफी अच्छे मिश्रण के साथ गेंदबाजी करते हैं इस मैच में भी यही गेंदबाजी से 2 से 3 विकेट निकाल सकते हैं। 

मैकेंज़ी हार्वे; REN टीम के लिए शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 3 मैचों में 146 रन बनाए हैं जिसमें दो अर्धशतकीय पारियां भी शामिल है। इस मैच में भी टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

टाइमल मिल्स; इस टूर्नामेंट में इन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट लिए यह काफी अनुभवी गेंदबाज है इस मैच में भी गेंदबाजी से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

जहीर खान; इस टूर्नामेंट में इन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 7 विकेट लिए दर्शाता है कि यह काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी है कभी भी मैच का रुख बदल सकते हैं इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

SCO vs REN BBL, 2021 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:जहीर खान,कॉलिन मुनरो, कर्टिस पैटरसन

उपकप्तान:मिचल मार्स , एश्टन एगर,मैकेंज़ी हार्वे

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20211226 102056 897

विकेटकीपर; कैमरून बैनक्रॉफ्ट

बल्लेबाज: कॉलिन मुनरो, मैकेंज़ी हार्वे,लॉरी इवांस, आरोन फिंच, निक मैडिन्सन

आल राउंडर; मिचल मार्स , एश्टन एगर

गेंदबाज;  एंड्रयू टाय, केन रिचर्डसन,जेम्स पैटिनसन

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20211226 102102 765

विकेटकीपर; कैमरून बैनक्रॉफ्ट

बल्लेबाज: कॉलिन मुनरो, मैकेंज़ी हार्वे,लॉरी इवांस, आरोन फिंच, निक मैडिन्सन

आल राउंडर; मिचल मार्स , एश्टन एगर

गेंदबाज;  एंड्रयू टाय, केन रिचर्डसन,जेम्स पैटिनसन

SCO vs REN BBL, 2021 विशेषज्ञ सलाह:

इस पिच पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है, दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को पिच से मदद प्राप्त होती है। मिचल मार्स ,एश्टन एगर ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

SCO vs REN BBL, 2021 संभावित विजेता:

SCO के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा संतुलित और मजबूत टीम नजर आ रही है।

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live Score

Ashish Khudania

Am a blog writer