रणजी ट्रॉफी में छोटे भाई ने जड़ा डेब्यू शतक, तो भावुक हुईं बहन सारा तेंदुलकर, सोशल मीडिया पर Arjun Tendulkar के लिए किया ऐसा पोस्ट

Arjun Tendulkar: “क्रिकेट के भगवान” के नाम से मशहूर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने रणजी ट्रॉफी में गोवा के लिए डेब्यू करते हुए राजस्थान के खिलाफ एक तूफानी शतक जड़ा है. उन्होंने 120 रनों की एक शानदार पारी खेलकर सबका दिल जीत लिया. जिसके चलते वह अब चर्चा में बने हुए हैं. उन्होनें (Arjun Tendulkar) अपने पिता सचिन की तरह फर्स्ट क्लास में डेब्यू करते हुए ताबड़तोड़ शतक जड़ा है. जिसके चलते अब अर्जुन की बहन सारा तेंदुलकर ने उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है.

सारा ने Arjun Tendulkar के लिए शेयर की इमोशनल पोस्ट

Sara tendulkar on Arjun tendulkar hundred in ranji trophy

आपको बता दें कि युवा स्टार ऑलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने राजस्थान के खिलाफ अपने पहले ही रणजी ट्रॉफी मुकाबले में 207 गेंदों का सामना कर 57.97 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए 120 रन बनाए हैं. जिसमें उनके बल्ले से 16 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के भी देखने को मिले हैं. वहीं अर्जुन की इस बेहतरीन पारी के बाद उनकी बहन सारा ने इंस्टाग्राम पर उनके लिए भावुक स्टोरी शेयर की है. जिसमें उन्होंने लिखा कि,

“आपकी सारी मेहनत और धैर्य धीरे-धीरे रंग ला रहा है. ये तो बस शुरुआत है. आपकी बहन होने पर मुझे गर्व है. “

बता दें कि 23 वर्षीय अर्जुन तेंदुलकर पहले मुंबई के लिए डोमेस्टिक क्रिकेट खेल रहे थे. लेकिन वह अब घरेलू क्रिकेट में गोवा का प्रतिनिधित्व करते हैं.

कुछ ऐसा चल रहा है मैच का हाल

गोवा क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में 13 दिसंबर से गोवा और राजस्थान के बीच रणजी ट्रोफि 2022-23 का एक रोमांचक मुकाबला खेला जा रहा है. जिसमें राजस्थान के कप्तान अशोक मेनारिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था. जोकि इतना असरदार साबित नहीं हुआ.

गोवा ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए जमकर रन बनाए. जिसमें सुयश प्रभुदेसाई के दोहरे शतक (212) और अर्जुन तेंदुलकर के शतक (120) ने अहम भूमिका निभाई है. मैच के तीसरे दिन इस समय गोवा 8 विकेट के नुकसान पर 510 रन पर खेल रही है.

यह भी पढ़े: टेस्ट, वनडे या टी20? मोहम्मद सिराज ने बताया, किस फॉर्मेट को करते सबसे ज्यादा पसंद