Sania Mirza and Shoaib Malik officially DIVORCED

पिछले कुछ समय से भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तान क्रिके टीम के खिलाड़ी शोएब मलिक (Shoaib Malik) काफी सुर्खियों में नजर आ रहे हैं। बीते दिनों से यह अफवाहें सामने आ रही हैं कि यह दोनों एक-दूसरे को तलाक दे चुके हैं। इन दोनों के तलाक की अफवाहें सोशल मीडिया पर आग की तरह तेजी से फैल रही है। इसी बीच सानिया और शोएब के एक करीबी दोस्त ने इन दोनों के तलाक को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Sania Mirza-Shoaib Malik के तलाक की अफवाहों को लेकर आई बड़ी अपडेट सामने

Sania Mirza- Shoaib Malik

बीते दिनों से यह खबरें आग की तरह फैल रही हैं कि सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक की राहें बहुत जल्द जुदा होने वाली हैं। जब इन दोनों की शादी की खबर सामने आई थी तब पाकिस्तान और भारत में खलबली मच गई थी। दोनों देशों के बीच खराब संबंध के बाद भी शोएब और सानिया शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे।

लेकिन अब शादी के कई सालों बाद इस जोड़े ने अलग होने का फैसला कर लिया है। इस बात की पुष्टि खुद कपल के करीबी दोस्त ने की है। उन्होंने सानिया-शोएब के करीबी दोस्त के हवाले से आई रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले हैं और इन दोनों के बीच सब फाइनल ही चुका है।

Sania Mirza-Shoaib Malik के बीच अधिकारी रूप में हो चुका है तलाक?

Pakistani Cricketer

जहां एक तरह सानिया-शोएब के करीबी दोस्त ने इन दोनों के बीच तलाक होने की जानकारी दी है, तो वहीं दूसरी तरफ़ खबर यह भी है कि इस जोड़े के बीच अधिकारी तौर पर तलाक हो चुका है। शोएब के मैनेजमेंट डिपार्टमेंट के एक सदस्य ने बता कि सानिया और शोएब के बीच आधिकारिक रूप में तलाक हो चुका हैं और अब यह दोनों अलग हैं।

बता दें कि सानिया इस समय दुबई में है। वहीं उन्होंने कुछ दिन पहले एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर डाला था। शुक्रवार को उन्होंने अपने बेटे इजहान के साथ एक प्यारी-सी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “वो पल जो मुझे सबसे मुश्किल दिनों में ले जाते हैं।” इसी के बाद से उनके तलाक की अफवाहों ने तूल पकड़ लिया।

Sania Mirza को Shoaib Malik ने दिया था धोखा?

Shoaib Malik-Sania mirza-separation rumours

बता दें कि खबरे हैं कि इन दोनों के तलाक की वजह शोएब मलिक का अफेर है। दरअसल, पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि शोएब मलिक किसी दूसरी लड़की को डेट कर रहे हैं। इसी वजह से इन दोनों के रिश्ते के बीच दरार आ गई। वहीं रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि शोएब ने अपने एक टीवी शो के दौरान सानिया (Sania Mirza) को कथित तौर पर धोखा दिया। हालांकि इस जोड़े के तरफ से अभी भी इन अफहवों को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। सानिया ने हैदराबाद में 12 अप्रैल को शोएब से शादी की थी और शादी के दस साल उन्हें बेटे इजहान ने जन्म लिया।