Rohit Sharma Wicket ENG vs IND 2nd ODI

ENG vs IND: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में शून्य पर पवेलियन लौट गए हैं। लॉर्ड्स के मैदान में इंग्लैंड और भारत के बीच भिड़ंत जारी है, मेजबान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया को 247 रनों का लक्ष्य दिया है। जिसके जवाब में भारत को शुरुआती झटका उनके कप्तान रोहित शर्मा के रूप में लग गया है, रोहित बिना खाता खोले ही आउट हो चुके हैं।

Rohit Sharma शून्य पर ही लौटे पवेलियन

No description available.

पहले वनडे मैच में आतिशी अंदाज में खेलते हुए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने दम पर ही मैच जितवा दिया था। लेकिन दूसरे वनडे में रोहित की कमजोरी का भरपूर फायदा उठाते हुए इंग्लिश टीम ने उनके खिलाफ जाल बुनकर आउट कर दिया है। इस पारी में भारतीय कप्तान पहली गेंद से ही संघर्ष करते हुए नजर आए थे। वहीं उनकी लेफ्ट आर्म पेसर्स के खिलाफ कमजोरी जग जाहिर है जिसको हथियार बनाते हुए इंग्लिश टीम ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को धाराशाही किया है।

कैच की हुई अपील पर हुए LBW आउट

No description available.

247 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शिखर धवन की सलामी जोड़ी ने पहले 2 ओवर मेडन खेल लिए थे। जिसके बाद दबाव को हटाने के लिए रोहित ने आक्रमक रूप अपनाने की कोशिश की। तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर रोहित ने एक बार फिर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की।

लेकिन गेंद और बल्ले का संपर्क नहीं हो पाया। इंग्लैंड की टीम ने इस दौरान कैच आउट की अपील की और अंपायर ने आउट करार दिया। जिसके बाद रोहित ने अपने साथी शिखर धवन को बताया की बल्ला नहीं लगा है और रिव्यू ले लिया। लेकिन थर्ड अंपायर ने कैच के साथ ही LBW भी चेक किया, जहां उन्हें विकेटों के सामने पाया गया।

यहां देखें वीडियो –