Mohammed Shami Trolled by Pakistani Fans

Mohammed Shami: टीम इंडिया अभी अपने बांग्लादेश दौरे पर वनडे और टेस्ट सीरीज के लिए ढाका पहुंची हुई है. सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया सिर्फ 187 रन पर सिमट गयी और बांग्लादेश से 1 विकेट से हार गयी. इस टूर्नामेंट में टीम की तेज़ गेंदबाज़ी काफी कमजोर नजर आ रही है जिसकी वजह रही मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) का सीरीज से ऐन वक्त पहले चोट के चलते बाहर हो जाना.

शमी के बाहर हो जाने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की गयी थी. शमी की वजह टीम में उमरान मलिक को शामिल किया गया था. ऐसे में शमी के चोट के चलते बाहर हो जाने की खबर के बाद पाकिस्तानी फैंस उन्हें ट्विटर पर काफी ट्रोल कर रहे है. आइये जानते है क्या है ये पूरा मामला..

Mohammed Shami सोशल मीडिया पर किया जा रहा ट्रोल

Mohammed Shami
Mohammed Shami

बता दें 4 नवम्बर से टीम इंडिया का बांग्लादेश दौरा शुरू हो चुका है. शमी (Mohammed Shami) टीम के दल में शामिल थे लेकिन चोट के लिए वो सीरीज से बाहर हो चुके है. उनके चोटिल होने की वजह से टीम की तेज़ गेंदबाज़ी कम अनुभवी नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर अपनी चोट की जानकारी देते हुए शमी ने कहा,

“चोट सामान्य रूप से आपको हर पल की सराहना करना सिखाती है. मैंने अपने पूरे करियर में चोटों का सामना किया है…. यह विनम्र है, यह आपको नज़रिया देता है.इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मुझे कितनी बार चोट लगी है, मैंने उस चोट से सीखा है और ज़्यादा मजबूत होकर वापसी की है.”

टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की हार के बाद शोएब अख्तर की ट्वीट पर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने ‘कर्मा’ कमेंट किया था. अब पाकिस्तानी खिलाड़ी उनकी चोट वाले ट्वीट पर शमी के अख्तर के ट्वीट को लेकर काफी ट्रोल करते हुए उन्हें आड़ों हाथ लिया है.

सोशल मीडिया पर शमी हो गये जमकर ट्रोल