28 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के, रणजी ट्रॉफी में फिर मयंक अग्रवाल ने दिखाया विकराल रूप, गेंदबाजों की कुटाई कर जड़ा दोहरा शतक
28 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के, रणजी ट्रॉफी में फिर मयंक अग्रवाल ने दिखाया विकराल रूप, गेंदबाजों की कुटाई कर जड़ा दोहरा शतक

इन दिनों भारतीय टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) का बल्ला घरेलू लीग में जमकर गरज रहा है। उन्होंने इस साल अपने शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए लगातार बेहतरीन पारिया खेली है। वहीं उनका यह अच्छा प्रदर्शन इस बार आज यानी कर्नाटक बनाम सौराष्ट्र  के बीच दूसरे सेमाफाइनल मैच के दौरान भी देखने को मिला।

उनका बल्ला इस मैच में विपक्षी गेंदबाजो पर खूब बरसा है। उनकी आतिशी पारी के आगे अर्पित एंड कम्पनी बीच मैदान पर घुटने टेकते हुए नजर आई है। इसी बीच मयंक ने इस महत्वपूर्ण मैच में दोहरा शतक ठोक कर बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के बाकी बचे दो मैचो में अपनी दावेदारी मजबूत कर दी है।

Mayank Agarwal ने ठोका दोहरा शतक

मयंक अग्रवाल ने लगाया दोहरा शतक, 5 पारियों में दूसरी बार 200 के पार – News18 हिंदी

कर्नाटक बनाम सौराष्ट्र के बीच सेमीफाइनल की जंग जारी है। यह मुकाबला बेंगलुरू के चिन्नस्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की टीम को अर्पित वसावडे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था। जो कि कर्नाटक के लिहाज से बेहद निराशजनक साबित हुआ। टीम का टॉप ऑर्डर और मिडिल ऑर्डर महज 112 रनों पर सिमट गया था। जिसके बाद मयंक ने अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी का जौहर दिखाते हुए तूफानी अंदाज में अपना दोहरा शतक पूरा किया।

बल्लेबाजी के दौरान सौराष्ट्र के गेंदबाज मयंक का विकेट लेने के लिए बुरी तरह से संघर्ष करते हुए दिखाई पड़े। इस धुंरधर बल्लेबाज ने विपक्षी टीम की गेंदबाजी लाईनअप की धज्जियां उड़ा कर रख दी। मयंक (Mayank Agarwal) ने 429 गेंदों का सामना करते हुए 249 रनों की विस्फोटक पारी खेली। हालांकि, इस दौरान वह अपने तिहरे शतक से महज 51 रनों से चूके गए और रन आउट होकर पवेलियन लौटे। उन्होंने मुकाबले में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 28 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के जड़े।

Mayank Agarwal ने कर्नाटक को अच्छी स्थिति में पहुंचाया

मयंक अग्रवाल ने लगाया दोहरा शतक, 5 पारियों में दूसरी बार 200 के पार – News18 हिंदी

टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) एंड कम्पनी की शुरूआत बेहद खराब रही है। टीम के टॉप ऑडर और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज 79 के स्कोर पर पवेलियन में आउट होकर लौटे। इसके बाद मयंक ने टीम को बखूबी संभाला। इस दौरान उनका साथ शरथ ने दिया और दूसरे छोर से अग्रवाल रनों की बरसात करते रहे।

इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा मनीष पांडे और देवदत्त पाडिकल जैसे आक्रामक बल्लेबाज क्रीज पर ज्याद देर टिक नहीं सके। कर्नाटक ने पहली पारी में 407 रनो का पहाड़नुमा लक्ष्य खड़ा कर लिया है। वहीं सौराष्ट्र की तरफ से सबसे ज्यादा 3-3 विकेट चेतन साकरिया और कुशांग पटेल ने चटकाए।