Marcus Stoinis from LSG, KL Rahul welcomed with jersey
Marcus Stoinis from LSG, KL Rahul welcomed with jersey

आईपीएल 2022 का आगाज हो चुका है और रोमांचक अंदाज में आगे बढ़ रहा है. इसी बीच ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) को लेकर बड़ी अपडेट आई है. इस सीजन में शामिल होने वाले कुछ ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर पाकिस्तान दौरे का हिस्सा था. इसलिए अपनी-अपनी टीमों से नहीं जुड़ सके थे. लेकिन, अब इस दौरे के खत्म होने के साथ ही धीरे-धीरे सभी प्लेयर्स अपनी-अपनी टीमों से जुड़ रहे हैं. वहीं मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) भी भारत पहुंच चुके थे और अपना क्वारंटीन पूरा कर रहे थे.

मैच से पहले लखनऊ से जुड़े मार्कस

Marcus Stoinis from LSG

दरअसल मार्कस का क्वारंटाइन पूरा हो चुका है और आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए अपनी टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के साथ जुड़ गए हैं. इसी के साथ ही टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने उनका बाकी खिलाड़ियों की मौजूदगी फ्रेंचाइजी की जर्सी देते हुए शानदार स्वागत किया है. पिछले साल वो आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे. लेकिन, इस बार उन पर लखनऊ ने दांव खेला है.

नीलामी से पहले ही लखनऊ फ्रेंचाइजी ने ड्राफ्ट के जरिए खुद से जोड़ लिया था. अब टीम से जुड़ने के बाद जाहिर तौर पर LSG को और भी ज्यादा संतुलन मिलेगा. इससे जुड़ा एक वीडियो फ्रेंचाइजी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस के बीच साझा किया है. जिसमें केएल राहुल मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) को टीम की जर्सी थमाते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान टीम के बाकी प्लेयर्स भी मौजूद हैं.

वीडियो साझा करते हुए फ्रेंचाइजी ने दी जानकारी

Marcus Stoinis LSG

फ्रेंचाइजी ने इस वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “देखो आखिर कौन आपके #supergiants में शामिल हुआ है.” आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स आज अपना इस सीजन का 5वां मुकाबला खेलने उतरेगी. इस मुकाबले में टीम की भिड़ंत राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होगी. दोनों ही टीमों ने अब तक इस सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है.

ऐसे में आज एक और रोमांचक मैच की उम्मीद होगी. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला शाम को वानखेड़े स्टेडियम में शाम साढे 7 बजे खेला जाएगा. हालांकि Marcus Stoinis प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे या नहीं अभी इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता.