KKR-5 players
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2021 (IPL 2021) का 14वां सीजन लगातार जारी है. इस लीग का 21वां मुकाबला 26 अप्रैल को कोलकाता और पंजाब किंग्स के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था. टॉस जीतकर कप्तान इयोन मॉर्गन ने गेंदबाजी का फैसला करते हुए केएल राहुल को बल्लेबाजी का न्योता दिया था. इस मैच में शुरू से ही केकेआर (KKR) ने पकड़ बनाए रखी और 5 विकेट से मुकाबले को जीत लिया. लेकिन कोलकाता की शुरूआत बेहद खराब रही. इस रिपोर्ट में हम केकेआर के उन 5 खिलाड़ियों की बात करेंगे, जो सबसे ज्यादा बार आईपीएल में डक आउट (duck out) हुए.

सुनील नरेन

KKR

सबसे पहले बात करते हैं कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑफ स्पिनर गेंदबाज सुनील नरेन की. सोमवार को खेले गए मैच में सुनील उस दौरान बल्लेबाजी के लिए आए थे जब केकेआर टीम को 2 विकेट 2 ही ओवर में गिर चुके थे. इस दौरान बड़ा शॉट्स लगाने के प्रयास में नरेन अर्शदीप के गेंद पर बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए.

उन्होंने अब तक आईपीएल में 123 मुकाबले खेले हैं. इनमें से 69 इनिंग में बल्लेबाजी हुए 16.10 की औसत से कुल 902 रन बनाए हैं. लेकिन, कोलकाता की ओर से बल्लेबाजी करते हुए सबसे ज्यादा (10) बार सुनील नरेन डक पर आउट हुए हैं.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse