Kieron Pollard Smashed 26 runs in

आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से रनों की बौछार लगाने वाले किरॉन पोलार्ड (Kieron Pollard) अब यूएई में भी धूम मचा रहे हैं। यूएई में खेली जा रही इंटरनेशनल लीग टी20 (International League T20) टूर्नामेंट के 26वें मैच में एमआई एमिरेट्स (MI Emirates) ने अबुधाबी नाइटराइडर्स (Abu Dhabi Knight Riders) की टीम को 18 रनों के अंतराल से हरा दिया। मैच में किरोन पोलार्ड ने एक ही ओवर में 26 रन कूटे और कमाल की बात यह है कि वो ओवर भी उनके देश के आंद्रे रसेल (Andre Russell) का था।

किरोन पोलार्ड ने एक ही ओवर में कूटे 26 रन

किरोन पोलार्ड ने बेरहमी से की आंद्रे रसल की पिटाई, 1 ही ओवर में कूट डाले 26 रन, हाहाकारी बैटिंग का VIDEO हुआ वायरल

आपको बताते चलें कि जब एमआई एमिरेट्स (MI Emirates) का स्कोर 17 ओवर के बाद 131 रन था और वह अपने 3 विकेट भी गवां चुके थे। लेकिन, अबुधाबी नाइटराइडर्स (Abu Dhabi Knight Riders) के कप्तान सुनील नरेन ने 18वां ओवर आंद्रे रसल को सौंपा। कप्तान को उस समय इसका जरा सा भी अंदाजा नहीं था कि उनके राष्ट्रीय टीम के साथी इस ओवर का क्या हाल करने वाले हैं।

किरॉन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने इस ओवर की पहली 2 गेंदों पर चौका जड़कर अपने इरादे इस ओवर को लेकर स्पष्ट कर दिए थे। जिसके बाद तीसरी बॉल पर उन्होंने 2 रन बटोरे। जिसके बाद चौथी बॉल पर पोलार्ड ने एक आतिशी छक्का ठोका, पांचवीं गेंद का सामना करते हुए उन्होंने शानदार चौका लगाया और फिर आखरी बॉल पर छक्का जड़कर उन्होंने इस ओवर में कुल 26 रन बना डाले।

यहां देखें वीडियो – 

मुंबई इंडियंस का ये विस्फोटक बल्लेबाज यूएई में जबरदस्त जलवे दिखा रहा है, किरॉन पोलार्ड (Kieron Pollard) के शानदार शॉट्स और ऊंचे-ऊंचे छक्कों के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। उसी क्रम में 26 रन वाले इस ओवर का भी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा, “किरोन पोलार्ड ने ILT20 में MI अमीरात के लिए एक ओवर में 4,4,2,6,4,6 की धुनाई की – वह पूरा ही एक जानवर है!”

मैन ऑफ द मैच बने पोलार्ड

किरोन पोलार्ड ने बेरहमी से की आंद्रे रसल की पिटाई, 1 ही ओवर में कूट डाले 26 रन, हाहाकारी बैटिंग का VIDEO हुआ वायरल

गौरतलब है कि किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) इंटरनेशनल लीग टी20 (International League T20) टूर्नामेंट में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। शुक्रवार (3 फरवरी 2023) को खेले गए मैच में उन्होंने 17 गेंदों पर 43 रन की तूफानी पारी खेली, जिसके कारण एमआई एमिरेट्स टीम का स्कोर ने 4 विकेट पर 180 रन जा पहुंचा। बाद में बल्लेबाजी करने उतरी अबुधाबी नाइटराइडर्स 162 रन ही बना सकी और यह मैच 18 रनों से हार गई। मैच में शानदार बल्लेबाजी के कारण किरॉन पोलार्ड को ही इस मैच में मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला।