VIDEO-Jonty Rhodes yesterday tried to touch Sachin Tendulkar feet after the match
VIDEO-Jonty Rhodes yesterday tried to touch Sachin Tendulkar feet after the match

Jonty Rhodes: आईपीएल 2022 के 23वें मुकाबले में मुंबई और पंजाब के बीच जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिली. इसके बाद सचिन तेंदुलकर और जोन्टी रॉड्स (Sachin And Jonty Rhodes) की वायरल हुए एक तस्वीर ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. ये तस्वीर वाकई आपको भी हैरान कर सकती है. इसके बारे में आपको बताएंगे लेकिन, उससे पहले बता दें बुद्धवार को खेले गए इस रोमांच मुकाबले में जीत के करीब पहुंचकर मुंबई के हाथ से जीत फिसल गई और इस सीजन में ये लगातार रोहित की कप्तानी वाली टीम की 5वीं हार रही. इसके बाद सचिन तेंदुलकर और जोन्टी रॉड्स (Jonty Rhodes) की वायरल हुई वीडियो चर्चा का विषय बन गई है.

मैच के बाद तेंदुलकर का पैर छूते हुए स्पॉट हुए पंजाब के फील्डर

jonty rhodes touches sachin tendulkar feet Video
PC- Twitter

दरअसल बुधवार को मुंबई इंडियंस (MI) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच एक कांटे की टक्कर वाला मुकाबला देखने को मिला. पंजाब किंग्स ने रोमांचक तरीके से इस मुकाबले में जीत हासिल की और मुंबई इंडियंस को लगातार वीं हार का मुंह ताकना पड़ा. मैच के बाद एक जो नजारा सामने आया उसने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. मुंबई के खिलाफ मिली जीत के बाद जोन्टी रॉड्स (Jonty Rhodes) का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला.

पंजाब किंग्स के फील्डिंग कोच इस मुकाबले के संपन्न होने के बाद जब मुंबई इंडियंस के मेंटॉर सचिन तेंदुलकर से मिले तो उनके पैरों में गिरने लगे. मजाकिया अंदाज में वो तेंदुलकर के पैर छुए, बाद में सचिन ने भी उन्हें ऐसा करने से रोका. दोनों का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. उनकी इस तस्वीर ने फैंस का भी दिल जीत लिया है. इस बात से सभी वाकिफ हैं कि पंजाब के फिल्डिंग कोच की गिनती क्रिकेट जगत के बेहतरीन फील्डर्स में होती रही है.

मुंबई का हिस्सा भी रह चुके हैं जोन्टी

jonty rhodes and sachin tendulkar

दक्षिण अफ्रीका के शानदार क्रिकेटर्स में से एक जोन्टी रॉड्स (Jonty Rhodes) अपने करियर के दौरान सचिन तेंदुलकर के खिलाफ भी कई बार मैच खेलते हुए देखे गए हैं. पंजाब किंग्स से पहले वो मुंबई इंडियंस का भी हिस्सा रह चुके हैं ऐसे में तेंदुलकर के साथ उनकी अलग ही बॉन्डिंग है जिसे कई बारे दोनों शेयर करते हुए नजर आए हैं. अब दोनों की वायरल हुई लेटेस्ट तस्वीर भी फैंस को काफी भा रही है.

फिलहाल बात करें मैच की तो पंजाब किंग्स ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 198 रनों का लक्ष्य बनाया था. इस पारी में पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने 52 रन बनाए थे वहीं शिखर धवन की 70 रन की तूफानी पारी भी शामिल थी. आखिर में जितेश शर्मा ने भी कई शानदार शॉट लगाए थे. जीत के लिए मुंबई को 196 रन चाहिए थे जिसके जवाब में उतरी ब्लू आर्मी सिर्फ 186 रन ही बना सकी.