CSK के खिलाफ केएल राहुल के साथ ये खिलाड़ी करेगा ओपनिंग, तय है लखनऊ की सलामी जोड़ी

IPL 2022: आईपीएल की नई टीम लखनऊ सुपर जॉयइंट्स (LSG) का आगाज हार के साथ हुआ था. आईपीएल 2022 का सातवां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स (LSG vs CSK) के बीच 31 मार्च को खेला जाएगा. यह मुकाबला शाम 7:30 बजे से देखा जा सकेगा.

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में दोनों टीमें आमने-सामने होंगी. जडेजा और केएल राहुल को कप्तानी करते हुए 15वें सीजन में अपना पहला मैच हार चुके हैं. लखनऊ की शुरूआत गुजरात के खिलाफ काफी खराब देखने को मिली थी. क्या  CSK के खिलाफ LSG की तरफ से ओपनिंग जोड़ी में कोई बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है?

IPL 2022: डीकॉक और राहुल संभालेंगे ओपनिंग का जिम्मा

KL Rahul and Quinton de Kock
KL Rahul and Quinton de Kock

केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पारी की शुरूआत करते हुए देखा जा सकता है. इन दोनों खिलाड़ियों शुरूआत ही टीम की दशा और दिशा तय करेगी. लखनऊ के लिए बहुत कुछ कप्तान केएल राहुल पर निर्भर होगा जो  क्विंटन डी कॉक के साथ पारी की शुरूआत करेंगे. दोनों ही खिलाड़ी ताबतोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. पिछले मुकाबले में ये जोड़ी सस्ते में निपट गई थी.

केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक तकनीक के मामले में भी धनी है और उनके पास हर तरह के शॉट्स भी हैं. जो टीम को अच्छी शुरूआत दिलाने का दमखम रखते हैं. केएल राहुल पिछले मुकाबले में भले ही 0 पर आउट हो गये, लेकिन चन्नेई की टीम इन्हें हल्के में लेने की गलती नहीं करेगी. केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक बल्लेबाजी करते समय मैच का पाशा पटलने में माहिर हैं.

CSK और LSG में देखने को मिलेगी कड़ी टक्कर

LSG vs CSK 2022

लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स (LSG vs CSK) के बीच 31 मार्च को खेला जाएगा. जिसमें दोनों टीमों के बीच कडी टक्कर देखने को मिल सकती है. चेन्नई की तरफ धोनी जैसे फिनिशर हैं, तो लखनऊ की तरफ क्रुणाल पांड्या, इविन लुईस जैसे धाकड़ बल्लेबाज शामिल हैं.. दोनों ही टीमें अपना पहला मुकाबला हार चुकी हैं.

ये मुकाबला काफी दिलचस्प होगा क्योंकि पहली जीत की तलाश में खिलाड़ियों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है. इस मैच में जो भी टीम जीतेगी, वह आईपीएल पॉइंट्स टेबल में बढ़त बना लेगी.

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद 'क्रिकेट एडिक्टर' ऑनलाइन में सब एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय साउथ...