Untitled Project 2023 02 15T205334.338

INDW vs WIW: भारत और वेस्टइंडीज की महिला क्रिकेट टीम के बीच आज यानि 15 फरवरी को टी20 विश्वकप 2023 में भिड़ंत हुई थी। दक्षिण अफ्रीका में जारी क्रिकेट के इस महाकुम्भ में सभी टीमें अपना सब कुछ झोंकती हुई नजर आ रही है। लेकिन भारत बनाम वेस्टइंडीज (INDW vs WIW) मुकाबले में एक दर्दनाक दृश्य देखने को जब मिला जब लाइव मैच में एक खिलाड़ी को चोटिल होकर मैदान छोड़कर जाना पड़ा। खिलाड़ी की हालत इतनी गंभीर थी कि उन्हें बाहर लेकर जाने के लिए एम्बुलेंस का सहारा लिया गया।

दिग्गज खिलाड़ी चोटिल होकर गईं बाहर

414038ad 40e9 4d11 898c 57ac4f0170eb

दरअसल, भारत बनाम वेस्टइंडीज मुकाबले में टीम इंडिया कैरिबियाई टीम की ओर से दिए गए 119 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही थी। इस अच्छी शुरुआत के बावजूद भरर ने सिर्फ 44 रन पर 3 विकेट गंवा दिए थे, भारतीय टीम मुश्किल में फंसी हुई नजर आ रही थी। लेकिन विपक्षी टीम पर इस दौरान उससे भी बड़ी मुसीबत आन पड़ी जब टीम की दिग्गज खिलाड़ी स्टेफनी टेलर पीठ की चोट की दिक्कत के चलते मैदान से बाहर चली गई।

टेलर की दिक्कत इतनी ज्यादा थी कि वह खुद से खड़ी भी नहीं हो पाई। ऐसे में मैदान में मौजूद डॉक्टर की मदद से उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर और फिर एम्बुलेंस में अस्पताल लेकर जाया गया। इस घटना को देखकर भारतीय खेमे में भी मातम सा पसरा गया, जिसका वीडियो आप नीचे देख सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मुकाबले में स्टेफनी टेलर ने विंडीज की ओर से सबसे ज्यादा 42 रन बनाए थे।

यहां देखें वीडियो –

यह भी पढ़ें – VIDEO: स्मृति मंधाना में दिखी विराट कोहली की झलक, बिजली की रफ्तार से RUN-OUT करने के बाद दिया क्यूट रिएक्शन