IND vs NZ
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse
भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच 3 टी20 मैचों सीरीज का समापन हो चुका है. टीम इंडिया ने यह सीरीज हार्दिक पांड्या की नेतृत्व में 2-1 से अपने नाम कर ली है. वहीं विश्व कप से पहले इस सीरीज में कई युवा खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया था.

जिनके पास अपने नाम को साबित करने का पूरा मौका था. वहीं हम इस लेख में 3 ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन्होंने अपने प्रदर्शन से बेहद निराश किया है. ऐसे में इस सीरीज के बाद इस खिलाड़ियों के करियर पर खतरा मंडराने लगा है. चलिए जानते हैं इस प्लेयर्स के बारे में.

1. ईशान किशन

Ishan Kishan

इस लिस्ट में पहला श्रीलंका के खिलाफ दोहरा शतक लगाने वाले सलामी बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) का नाम शामिल है. ईशान को ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के लिए जाना जाता है. लेकिन वह न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए हैं.

ईशान किशन भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच खेली गई टी20 सीरीज में प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने ने 3 मैच की टी20 सीरीज में सिर्फ 24 रन ही बनाए. जिसमें दूसरे टी20 में 19 रन की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली थी. उनके इस खराब प्रदर्शन के बाद टीम मैनेजमेंट की गाज उन पर गिर सकती है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद, क्रिकेट एडिक्टर ऑनलाइन में असिस्टेंट न्यूज एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय...