विराट कोहली से सलाह लेना लाबुशेन को पड़ा भारी, अगले ही ओवर में खो बैठे अपना विकेट, वायरल हुआ चौंका देने वाला VIDEO
विराट कोहली से सलाह लेना लाबुशेन को पड़ा भारी, अगले ही ओवर में खो बैठे अपना विकेट, वायरल हुआ चौंका देने वाला VIDEO

भारत और ऑस्ट्रेलिया के चार मैचो की रोमांचक सीरीज का पहला मुकाबला नागपुर के विदर्भा स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में कंगारू टीम की हालत खस्ता होती हुई दिखाई दे रही है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला कप्तान पेट कमिंस का खराब साबित होता हुआ नजर आ रहा है।

दोनो सलामी बल्लेबाज के सस्ते में विकेट गवाने के बाद मेहमान टीम को मार्नस लाबुशेन के रूप में तीसरा झटका भी लग चुका है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह आउट होने से एक गेंद पहले पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे थे।

Virat Kohli से बातचीत करना लाबुशेन को पड़ा भारी

विराट कोहली से सलाह लेना लाबुशेन को पड़ा भारी, अगली ही गेंद पर खो बैठे अपना विकेट, वायरल हुआ चौंका देने वाला VIDEO

दरअसल, लंच के बाद दूसरे सेशन का पहला ओवर लेकर आए रविंद्र जडेजा ने लाबुशेन को विकेट के पीछे खड़े श्रीकार भरत के हाथों स्टंप आउट कराया। वह अपने अर्धशतक से महज 1 रन से चूकं गए। उन्होंने 49 रनों की जुझारू पारी खेली जिसने ऑस्ट्रेलियाई टीम को संभाला। लेकिन, इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें पूर्व कप्तान किंग कोहली (Virat Kohli) लबुशने के आउट होने से पहले उनसे बातजीच करते हुए नजर आए थे।

लाबुशेन को इस वीडियो में देख कर ऐसा लग रहा है जैसे मानो वह खुद को आउट करने का तरीका किंग कोहली को बता रहे हैं। इसके बाद वह रविंद्र जडेजा की अगली गेंद पर आगे बढ़कर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश करते है और आउट होकर पवेलियन में लौट गए। अब इस वीडियो ने फैंस के साथ- साथ ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच सनसनी मचा कर रख दी है।

लाबुशेन ने खेली शानदार पारी

ब्रैडमैन, पॉन्टिंग और स्मिथ जो नहीं कर पाए, लाबुशेन ने किया वो कमाल, ठोका एक और शतक | AUS vs WI: Marnus Labuschagne hits 3rd Test Century in a row against West

दोनो बायें हाथे के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और उस्मान ख्वाजा के एक-एक रन के स्कोर पर आउट होने के बाद लाबुशेन और स्टीव स्मिथ ने पारी को संभाला। इस दौरान दोनो ने मिलकर चौथे विकेट के लिए  82 रनों की शानदा साझेदारी की। हालांकि, वह कोहली (Virat Kohli) से बात करने के अगली गेंद पर अपना विकेट गंवा बेठे। लाबुशेन ने  123 गेंदो का सामना करते हुए 49 रनों की शानदार पारी खेली। उनकी इस पारी में 8 बेहतरीन चौके भी शामिल रहे।