Adam Zampa Failed to do Mankading

Adam Zampa: ऑस्ट्रेलिया में इस समय बिग बैश लीग खेली जा रही है. जिसमें हर रोज़ रोमांचक मुकाबला देखने को मिल रहा है. ऐसे में आज यानी 3 जनवरी को मेलबर्न रेनेगेड्स और मेलबर्न स्टार्स के बीच एमसीजी में एक रोचक मुकाबला खेला जा रहा है. जिसमें स्टार्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया जोकि काफी असरदार भी साबित हुआ. इसी बीच अब ऑस्ट्रेलियाई अनुभवी लेग स्पिनर एडम ज़म्पा चर्चा में चल रहे हैं. उन्होंने (Adam Zampa) गेंदबाज़ी के दौरान मांकडिंग  करने का प्रयास किया. जिसको लेकर अब सोशल मीडिया पर फैंस  मज़ेदार रिएक्शंस दे रहे हैं.

Adam Zampa ने बिग बैश में की मांकडिंग करने की कोशिश

Adam Zampa

आपको बता दें कि हाल ही में हुए आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन के दौरान एडम ज़म्पा को राजस्थान रॉयल्स ने अपने साथ जोड़ा था. आरआर का हिस्सा अब भारतीय अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी हैं. इस बात से हर कोई वाकिफ है कि अश्विन ने आईपीएल में जोस बटलर को मांकड कर वापसी पवेलियन का रास्ता दिखाया था. जब वह पंजाब किंग्स का हिस्सा थे.

ऐसे में अब एडम ज़म्पा भी अश्विन की तरह बिग बैश में मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ मनकडिंग करते हुए नज़र आए. लेकिन वह यह करने में फेल हुए क्योंकि जब वह गेंद फेंक रहे थे तो बल्लेबाज क्रीज के अंदर था और काफी देर बाद बाहर निकला. जिसके चलते बल्लेबाज को आउट करार नहीं दिया गया। ऐसे में अब भारतीय फैंस भी इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर मज़ेदार रिएक्शन दे रहे हैं. आइये फैंस के द्वारा दी जा रही प्रतिक्रियाओं पर एक नजर डालते हैं.

भारतीय फैंस ने उड़ाई Adam Zampa की खिल्ली

यह भी पढ़े: VIDEO: ”तुम फाइटर हो”, नम आँखों से द्रविड़-हार्दिक समेत टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने रिषभ पंत के लिए की दुआ, कहा- आ जा चौके-छक्के मारते हैं…