SJH vs GUL - Dream 11 Predictions
SJH vs GUL - Dream 11 Predictions

DUB vs EMI Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट – International League T20, 2023

DUB vs EMI International League T20, 2023 मैच डिटेल्स:

Dubai International Stadium Pitch Report

DUB vs EMI के बीच टूर्नामेंट का 29वा मैच 5 फरवरी को Dubai International Cricket Stadium, Dubai, United Arab Emirates में खेला जाएगा। यह मैच 07:30 PM.पर शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

DUB vs EMI International League T20, 2023 मैच प्रीव्यू:

DUB टीम ने भी अपने पिछले मुकाबले में VIP टीम के खिलाफ 22 रन से हार का सामना करना पड़ा है और वह 7 अंकों के साथ अंकतालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है। DUB टीम के लिए यह मैच काफी महत्वपूर्ण होने वाला है अगर वह मैच जीतने में कामयाब रहती है तो टूर्नामेंट में क्वालीफाई करने वाली चौथी टीम बन सकती है।

रोवमैन पॉवेल, निरोशन डिकवेला ,एडम ज़म्पा DUB टीम के तरफ से इस मुकाबले में महत्वपूर्ण खिलाड़ी साबित हो सकते हैं। दूसरी ओर EMI टीम ABD टीम को 18 रन से हराकर टूर्नामेंट में क्वालीफाई करने वाली तीसरी टीम बन गई है।  मुहम्मद वसीम,किरोन पोलार्ड,ड्वेन ब्रावो ने पिछला मैच जिताने में विशेष योगदान किया है।

DUB vs EMI International League T20, 2023 मौसम रिपोर्ट:

आज के मैच में हल्की बारिश की संभावना है। तापमान 20.32 डिग्री के बीच में रहेगा।

DUB vs EMI International League T20, 2023 पिच रिपोर्ट:

यह एक संतुलित पिच है। इस पिच पर अभी तक 85 टी-20 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए 30 तथा पहले गेंदबाजी करते हुए 45 मुकाबले जीते गए हैं। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

यह एक संतुलित पिच है और जिस पर पहली पारी का औसत स्कोर 150 के आसपास रहता है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में पहली पारी की तुलना में बल्लेबाजी करना आसान नजर आया है यहां पर दूसरी पारी का औसत सकोर 170 रन है। 

संभावित एकादश EMI:

आंद्रे फ्लेचर, मुहम्मद वसीम, निकोलस पूरन, लोरकन टकर (wk), किरोन पोलार्ड (c), ड्वेन ब्रावो, डैन मूसली, ट्रेंट बोल्ट, इमरान ताहिर, फजलहक फारूकी, जहूर खान

संभावित एकादश DUB:

निरोशन डिकवेला (wk), जॉर्ज मुन्से, दासुन शनाका, रोवमैन पॉवेल (c), यूसुफ पठान, सिकंदर रज़ा, चमका करुणारत्ने, फ्रेड क्लासेन, एडम ज़म्पा, राजा अकिफ़, हज़रत लुकमान

DUB vs EMI International League T20, 2023 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

रोवमैन पॉवेल; पिछले मुकाबले में इन्होंने 21 रन की नाबाद पारी खेली इन्होंने अभी तक खेले गए 9 मुकाबलों में 320 रन बनाए हैं और 5 विकेट लिए हैं इस मैच में भी ड्रीम टीम में कप्तान के तौर पर लोगों की पहली पसंद रहेंगे। 

एडम ज़म्पा; यह काफी अनुभवी लेग स्पिन गेंदबाज है पिछले 3 मुकाबलों में यह 7 विकेट ले चुके हैं इस मैच में भी ड्रीम टीम में एक अच्छा पिक रहेंगे।

राजा अकिफ़; DUB टीम की तरफ से इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं यह 9 मैचों में 9 विकेट ले चुके हैं इस मैच में भी यह DUB टीम के तरफ से प्रमुख खिलाड़ी रहेंगे।

ड्वेन ब्रावो; यह काफी अनुभवी गेंदबाज है अभी तक इस टूर्नामेंट में 39 रन बनाए हैं और 11 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह ड्रीम टीम में अपनी गेंदबाजी से अच्छे अंक दिला सकते हैं।

किरोन पोलार्ड; EMI टीम के तरफ से  8 मैचों में यह 337 रन बना चुके हैं ये अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं इस मैच में भी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

निकोलस पूरन; EMI टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन अभी तक 6 मैचों में 207 रन बना चुके हैं इस मैच में भी यह ड्रीम टीम में विकेटकीपर श्रेणी से लोगों की पहली पसंद रहेंगे। 

फजलहक फारूकी; EMI टीम के तेज गेंदबाज है अभी तक खेले गए 8 मुकाबलों में यह 10 विकेट ले चुके हैं इस मैच में यह ड्रीम टीम में गेंदबाजी सेक्शन से एक अच्छा विकल्प रहेंगे।   

DUB vs EMI International League T20, 2023 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:किरोन पोलार्ड,ड्वेन ब्रावो

उपकप्तान:मुहम्मद वसीम,रोवमैन पॉवेल

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20230205 123756 578

विकेटकीपर: निकोलस पूरन

बल्लेबाज:आंद्रे फ्लेचर, मुहम्मद वसीम,रोवमैन पॉवेल

आल राउंडर: किरोन पोलार्ड,ड्वेन ब्रावो,सिकंदर रजा

गेंदबाज;  फजलहक फारूकी,फ्रेड क्लासेन, एडम ज़म्पा, राजा अकिफ़

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20230205 123756 139

विकेटकीपर: निकोलस पूरन,रोबिन उथप्पा

बल्लेबाज:आंद्रे फ्लेचर, रोवमैन पॉवेल

आल राउंडर: किरोन पोलार्ड,ड्वेन ब्रावो,सिकंदर रजा

गेंदबाज;  फजलहक फारूकी,फ्रेड क्लासेन, एडम ज़म्पा, राजा अकिफ़

DUB vs EMI International League T20, 2023 विशेषज्ञ सलाह:

इस पिच पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है, इस मैच में 1-3-3-4 के कंबीनेशन के साथ जाना सही निर्णय रहेगा।  

DUB vs EMI International League T20, 2023 संभावित विजेता:

EMI के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा संतुलित और मजबूत टीम नजर आ रही है।

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE 

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams RankingsCricket News and Updates | Cricket Liv

 

Ashish Khudania

Am a blog writer