Chennai Super Kings

Chennai Super Kings: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के आगाज के लिए अब चंद ही दिन बचे हैं। सारी दुनिया 26 मार्च का बड़ी उत्सुकता के साथ इंतज़ार कर रही है क्योंकि इस दिन कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का आईपीएल ओपनिंग मैच खेला जाना है। जहां चेन्नई सुपर किंग्स कुछ ही दिनों में अपना आईपीएल 2022 का ओपनिंग मैच खेलने जा वाली है, वहीं सीएसके के अहम खिलाड़ी को अब तक वीजा नहीं मिल पाया है।

मोईन अली को अब तक नहीं मिली वीजा

chennai super kings

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2022 का पहला मैच 26 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलने वाली है। इसी बीच अब खबर आई है कि सीएसके के एक खिलाड़ी को अब तक वीजा नहीं मिल पाया है। बता दें कि, चेन्नई सुपर किंग्स के प्रमुख खिलाड़ी मोइन अली के वीजा में लगातार देरी होने के कारण से टीम प्रबंधन चिंतित है।

चेन्नई के सीईओ ने कहा है कि उन्होंने 28 फरवरी को अपने वीजा के लिए आवेदन किया था। आवेदन जमा किए 20 दिन से अधिक समय हो गए हैं। वह भारत के लिए लगातार यात्री रहे हैं और फिर भी उनको यात्रा के कागजात नहीं मिले हैं।

बीसीसीआई भी कर रहा है मोइन की मदद

IPL 2022: CSK के अहम खिलाड़ी को नहीं मिल पा रहा भारत आने के लिए वीजा, BCCI मदद के लिए आई आगे

सीएसके के सीईओ ने बताया कि वह कागजात मिलने के बाद अगली फ्लाइट से उड़ान भरेंगे। यहां तक कि बीसीसीआई ने भी हमारी मदद के लिए मामले में खुद को शामिल किया है। हमें उम्मीद है कि उन्हें सोमवार तक पेपर मिल जाएंगे। बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स पिछले एक महीने से सूरत में अपना ट्रेनिंग कैंप लगाया हुआ है।

Chennai Super Kings स्क्वाड

why boycott chennai super kings is trending on twitter after ipl auction-maheesh theekshana

महेंद्र सिंह धोनी, दीपक चाहर, मोइन अली, रविन्द्र जडेजा, अम्बाती रायडू, ऋतुराज गायकवाड़, ड्वेन ब्रावो, शिवम दुबे, रॉबिन उथप्पा, तुषार देशपांडे, केएम आसिफ, राजवर्धन हंगारगेकर, सिमरजीत सिंह, डेवोन कॉनवे, ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सैंटनर, एडम मिल्ने, सुभ्रांशु सेनापति, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी, सी हरी निशांत, एन जगदीशन, क्रिस जॉर्डन, के भगत वर्मा, माहीश तीक्ष्णा।