maxwell

आईपीएल (IPL) के साथ ही पूरे देश में कोरोना का प्रकोप भी बढ़ता जा रहा है. इस बीमारी के डर से आईपीएल को स्थगित करने की भी मांग हो रही है. यहां तक कि पांच खिलाड़ी आईपीएल को छोड़ कर स्वदेश भी लौट चुके हैं. लेकिन, कुछ दिन पहले ही न्यूजीलैंड के क्रिकेट बोर्ड ने कहा था कि कीवी खिलाड़ी अब पूरा आईपीएल खेल कर ही वापस आएंगे. दरअसल दोनों टीमें एक साथ ही इंग्लैंड जाएंगी. कीवी टीम के इस भरोसे के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने भी यह संकेत दिया है कि कंगारू टीम भी भारत के ही साथ इंग्लैंड जाएगी.

बंद हैं ऑस्ट्रेलिया जाने वाली फ्लाईट

flight

बीसीसीआई के अधिकारियों के मुताबिक मई के अंत में अंतरराष्ट्रीय यात्रा के विकल्पों के बारे में समाधान ढूंढा जाएगा. क्योंकि वर्तमान में भारत से ऑस्ट्रेलिया जाने वाली सभी फ्लाइटों को कोविड-19 के बढ़ते हुए प्रकोप को देखते हुए फ़िलहाल के लिए रद्द कर दिया गया है. ऐसे में कोई भी ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी भारत से वापस अपने घर नहीं लौट पाएगा. लेकिन, आईपीएल खत्म होने के बाद भारत को इंग्लैंड जाना है. जहां वो न्यूजीलैंड के साथ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में भिड़ेगी.

हमें घर जाने का रास्ता ढूंढना है : ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell)

Glenn Maxwell

ऑस्ट्रेलिया के ताबड़तोड़ खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) का कहना है कि हमे तो बस घर लौटना है और उसका ही समाधान ढूंढा जा रहा है. दोनों ही देश की सरकारों में इस मामले पर बात हो रही है. अगर इसके लिए हमें थोड़ा इंतजार करना पड़े तो भी कोई दिक्कत नहीं है. भारतीय टीम इंग्लैंड टीम के साथ ही इंग्लैंड जा रही है.

ऐसे में यह हो सकता है कि हम उनके साथ ही इंग्लैंड चले जाएं. इस वक्त हालात काफी ज्यादा बुरे हो चुके हैं. हमें पहले भारत से ही निकलना होगा. भारत औत इंग्लैंड के साथ ही न्यूजीलैंड की टीम भी इंग्लैंड जाएगी. क्योंकि 18 जून से होने वाले विश्व टेस्ट चैपियनशिप के फाइनल में भारत और न्यूजीलैंड की टीमें आपस में भिड़ेंगी.