AFG vs ZIM ड्रीम 11 प्रीडिक्शन, फैंटसी क्रिकेट टिप्स, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, ड्रीम 11 टीम, इंजरी अपडेट- अफगानिस्तान बनाम जिम्बाब्वे UAE 2021

अफगानिस्तान बनाम जिम्बाब्वे ड्रीम 11 प्रीडिक्शन, फैंटसी क्रिकेट टिप्स, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, ड्रीम 11 टीम, इंजरी अपडेट. टेस्ट सीरीज का ये दूसरा टेस्ट मैच अफगानिस्तान और जिम्बाब्वे के बिच खेला जाएगा.

AFG बनाम ZIM 2nd टेस्ट डिटेल्स:

अफगानिस्तान और जिम्बाब्वे के बिच टेस्ट सीरीज का ये दूसरा मैच 10 मार्च से अबू धाबी  के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच आज सुबह 11:00 AM IST पर खेला जाएगा,जिसका लाइव स्कोर और कमेंट्री आप CricketAddictor वेबसाइट पर देख सकते हैं.

AFG vs ZIM 2nd Test Preview:

पहले टेस्ट में मिली शर्मनाक हार के बाद अफगानिस्तान की टीम किसी भी कीमत पर जिम्बाब्वे को दूसरे टेस्ट में हराना चाहेगी. अफगानिस्तान टीम की कप्तानी असगर अफगान के हाथों में है. पहले टेस्ट में अफगानिस्तान के ओपनर बल्लेबाज इब्राहीम जारदान ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था, दूसरे मैच में भी उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी. वहीं अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज आमिर हमजा ने भी पहले टेस्ट में 6 विकेट हॉल लिया था ऐसे में वो भी इस मैच में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेंगे.

वहीं दूसरी तरफ जिम्बाब्वे की टीम ने अपने कप्तान सीन विलियम्स के 105 रनों की पारी और 2 महत्वपूर्ण विकेट से अफगानिस्तान को पहले टेस्ट में हराने में सफल रही थी. पिछले 10 सालों में जिम्बाब्वे की टीम कोई भी टेस्ट सीरीज नहीं जीत सकी है, ऐसे में युवा खिलाड़ियों से सजी ये टीम अफगानिस्तान को दूसरे टेस्ट में हराकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी.

AFG vs ZIM 2nd Test Weather Report:

अफगानिस्तान और जिम्बाब्वे के बिच होने वाले इस मैच में मौसम बिलकुल ही साफ़ रहेगा, बारिश होने की कोई सम्भावना नहीं है. मैच के दौरान तापमान 21 से 29 डिग्री सेंटीग्रेट तक होगा तो 6 km/h की स्पीड से हवाएं चलेंगी.

AFG vs ZIM 1st Test Pitch Report:

अबू धाबी  के शेख जायद स्टेडियम की यह पिच पहले दिन तेज गेंदबाजो को स्विंग प्रदान करेगी, लेकिन तीसरे दिन से स्पिनर्स को मदद करना शुरू करेगी. बल्लेबाजों के लिए यहाँ बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल होगा उन्हें परिस्थिति के अनुसार खुद को ढालना होगा.

पहली पारी का औसत स्कोर

280

लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम का जीत प्रतिशत

इस मैदान पर लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने अब तक सभी 6 मैच हारे हैं, ऐसे में लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम का हार प्रतिशत 100% तो जीत प्रतिशत 0 है.

इंजरी अपडेट

दोनों टीम के सभी खिलाड़ी फिट हैं, अगर कोई इंजरी अपडेट होगी तो हम आपकों जरुर अपडेट करेंगे.

AFG बनाम ZIM 2nd टेस्ट संभावित XI:

अफगानिस्तान: अब्दुल मलिक, इब्राहिम जादरान, रहमत शाह, मुनीर अहमद, हशमतुल्ला शाहिदी, असगर अफगान (कप्तान), असगर ज़ज़ई (विकेटकीपर), ज़हीर खान, अब्दुल वासी, अमीर हमज़ा, यामीन अहमदज़ई.

बेंच: अफसर ज़ज़ई जिया-उर-रहमान, जावेद अहमदी

जिम्बाब्वे: प्रिंस मसावुरे, केविन कसुजा, सीन विलियम्स (कप्तान), तुरईसई मुस्कांडा, वेस्ले मधेवेरे, सिकंदर रजा, रयान बर्ल, रेगिस चकवाबा, डोनल तिरिपानो, ब्लेसिंग मुजारबानी, विक्टर नियूची।

बेंच: रिचर्ड नगारावा, ब्रैंडन मावुटा, वेलिंगटन एममसाकदज़ा

अफगानिस्तान बनाम जिम्बाब्वे दूसरा टेस्ट, इन 4 खिलाड़ियों को दें अपनी ड्रीम 11 टीम में जगह:

सीन विलियम्स इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. पिछले मैच में जिम्बाब्वे के कप्तान ने शानदार शतकीय पारी के अलावा 2 महत्वपूर्ण विकेट भी अपने नाम किए थे, इस मैच में भी वो अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं.

इब्राहिम जादरान ने पिछले मैच में अच्छी बल्लेबाजी की थी और 107 रनों की शानदार पारी खेली थी, दूसरे टेस्ट में भी उनसे ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

असगर अफगान बड़े मैच के खिलाड़ी हैं और जिम्बाब्वे के खिलाफ कप्तान करो या मरो वाले मैच में जरुर शानदार प्रदर्शन कर सीरीज बराबर कराना चाहेंगे.

आमिर हमजा ने पिछले टेस्ट में 6 विकेट हॉल लिया था. इस मैच में भी जैसे-जैसे दिन का खेल बढ़ता जाएगा, तीसरे दिन से पिच स्पिनर की मददगार हो जाएगी और वो आपकों एक अच्छी बढ़त दिला सकते हैं.

AFG vs ZIM 2nd Test के लिए कप्तान और उप-कप्तान

कप्तान-सीन विलियम्स,रहमत शाह

उप-कप्तान-असगर अफगान,सिकंदर रज़ा

Suggestion 1: AFG vs ZIM 2nd Test Dream11 Team के लिए इन 11 खिलाड़ियों को जगह दे सकते हैं

Afghanistan vs Zimbabwe 2nd Test Dream11 Prediction.
Afghanistan vs Zimbabwe 2nd Test Dream11 Prediction.

कीपर – रेगिस चकवाबा

बल्लेबाज – इब्राहिम जादरान (उपकप्तान), असगर अफगान, रहमत शाह

ऑल राउंडर्स – सीन विलियम्स (कप्तान), सिकंदर रज़ा, रयान बर्ल

गेंदबाज – आमिर हमजा, डोनाल्ड तिरिपानो,ब्लेसिंग मुजारबानी, विक्टर नियूची.

Suggestion 2: AFG vs ZIM 2nd Test Dream11 Team के लिए इन 11 खिलाड़ियों को जगह दे सकते हैं

Afghanistan vs Zimbabwe 2nd Test Dream11 Prediction.
Afghanistan vs Zimbabwe 2nd Test Dream11 Prediction.

विकेटकीपर- रेगिस चकवाबा

बल्लेबाज- असगर अफगान (कप्तान),वेस्ले मधेवेरे, हशमतुल्ला शाहिदी, इब्राहिम जादरान

ऑल राउंडर्स – सीन विलियम्स (उपकप्तान), सिकंदर रज़ा, रयान बर्ल

गेंदबाज – आमिर हमजा, ब्लेसिंग मुजारबानी, विक्टर नियूची.

AFG बनाम ZIM दूसरा टेस्ट विशेषज्ञ सलाह:

जिम्बाब्वे की टीम तीनो विभागों में अफगानिस्तान से बेहतर दिख रही है. शॉन विलियम्स छोटी लीग में कप्तानी के लिए सबसे सुरक्षित विकल्प हैं. अगर आप असगर अफगान को कप्तान चुनते हैं तो यह थोड़ा रिस्की हो सकता है. रहमत शाह को अगर आप कप्तान चुनते हैं और उन्होंने अपने शैली में खेला तो आप अच्छी रकम अपने नाम कर सकते हैं. विक्टर नियूची और रेयान बर्ल को आप पंट-पिक्स पर रख सकते हैं.

AFG बनाम ZIM 2nd टेस्ट संभावित विजेता:

जिम्बाब्वे के  यह मैच जीतने की उम्मीद है.