5 Cricketers who got married twice
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Cricket: भारत देश में क्रिकेटरों (Cricketers) का जीवन हमेशा सुर्ख़ियों में बना रहता है. उनकी लव लाइफ, उनके जीवन में हो रहे विवाद और उनकी सोशल लाइफ में फैंस ज़्यादा रुचि दिखाते हैं. आज के दौर में फैंस को इस बात से कोई मतलब नहीं है कि खिलाड़ी मैदान पर कैसा परफॉर्म कर रहा है. उनकी दिलचस्पी इस बात में ज़्यादा है कि उनके लाइफ में इस वक्त क्या चल रहा है.

अक्सर किसी के भी द्वारा 2 शादियां करने का मामला जरूर खबर का विषय नहीं बनती. लेकिन जब कोई क्रिकेटर या फ़िल्मी सितारे ऐसा काम करते हैं तो वह सुर्ख़ियों में आजाते हैं. क्रिकेट जगत (Cricket World) में भी कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो दो से ज़्यादा बार शादी कर चुके हैं. तो आइये ऐसे में जानते हैं 5 ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जिन्होनें 2 या उससे अधिक बार शादी रचा रखी है.

1) इमरान खान

Imran Khan

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर इमरान खान का नाम भी उन खिलाड़ियों की सूची में शुमार हैं जिन्होनें 2 से अधिक शादियां रचाई है. इमरान अब तक 3 बार शादी कर चुके हैं. उनकी पहली दो पत्नियां तकरीबन 21 साल उनसें छोटी थी.

68 वर्षीय इमरान खान ने पहली शादी जेमिमा गोल्डस्मिथ से की थी. जोकि एक ब्रिटिश सोशल वर्कर थी. यह शादी लगभग 9 साल चली थी. इसके बाद खान ने एक पत्रकार रेहम खान के साथ अपनी दूसरी शादी रचाई. जोकि सिर्फ 9 महीने चल पाई. वहीं तीसरी शादी पूर्व ऑलराउंडर ने आध्यात्मिक गुरु (Spritual Master) बुशरा मेनका से की थी. बता दें कि कुछ साल पहले इस बात की खबरे तेज़ हुई थी कि वह दोनों भी अलग हो गए हैं. वहीं बुशरा ने इमरान खान पर घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया था.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse