भारतीय फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, WTC फाइनल से पहले Rishabh Pant करेंगे वापसी, डॉक्टर ने दी हरी झंडी

Rishabh Pant: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 समाप्त हो चुका है. अब टीम इंडिया का अगला लक्ष्य विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को मात देना है. इंग्लैंड में होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के इस फाइनल मुकाबले के लिए टीम इंडिया के अधिकांश खिलाड़ी पहुँच चुके हैं और जमकर अभ्यास कर रहे हैं. इसी बीच विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से संबंधित एक ऐसी खबर आई है जो उनके फैंस को खुश कर सकती है.

सर्जरी के बिना ठीक होंगे पंत

Rishabh Pant

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बारे में खबर आई है कि उनकी घुटने की इंजरी काफी तेजी से ठीक हो रही है. पहले डॉक्टरों ने कहा था कि, पंत के घुटने का ऑपरेशन करना होगा तभी वे पूरी तरह से ठीक हो पाएंगे लेकिन पंत की निगरानी कर रही मेडिकल टीम ने अपनी ताजा रिपोर्ट में बताया है कि ऋषभ पंत काफी तेजी से रिकवरी कर रहे हैं और अब वे बिना सर्जरी के ही कुछ ही दिनों में 100 प्रतिशत फिट होकर फिल्ड पर लौटते हुए दिखेंगे. पंत के हेल्थ के बारे में आई ये ताजा अपडेट भारतीय क्रिकेट और फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है.

पांच महीने से बाहर हैं पंत

Rishabh Pant

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पिछले 5 महीने से अंतराष्ट्रीय क्रिकेटर से बाहर हैं. 30 दिसंबर 2022 की सुबह उनकी कार का भयानक एक्सिडेंट हो गया था तभी से वे क्रिकेट से दूर हैं. तब डॉक्टरों ने बताया था कि पंत को अंतराष्ट्रीय क्रिकेट मे वापसी में लगभग 1 साल का समय लग सकता है. हालांकि पंत अपनी फिटनेस को प्राप्त करने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं और संभव है कि वे डॉक्टरों के अनुमान के पहले ही क्रिकेट में वापसी कर लें.

दिल्ली कैपिटल्स को सपोर्ट करने पहुँचे थे

Rishabh Pant

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस साल IPL नहीं खेले लेकिन वे IPL में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं. इसलिए इंजरी के बावजूद वे अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए अरुण जेटली स्टेडियम में पहुँचे थे. पंत से तब सभी खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफ ने मुलाकात की थी जिसकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोरी थी. बता दें कि टीम पर पंत की गैरमौजूदगी का असर पड़ा और टीम प्वाइंट टेबल में नौवें स्थान पर रही.

ये भी पढ़ें- VIDEO: ट्रॉफी के बाद धोनी ने जीता दिल, 2 दिन से बारिश में काम कर रहे ग्राउन्ड स्टाफ को लगाया गले, फिर दिया खास तोहफा