arjun tendulkar career may end his name is not in the probable ranji team for goa 2023-24

Arjun Tendulkar: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर दुनिया के महानतम खिलाड़ियों में से एक हैं। विश्व क्रिकेट में उनके नाम जो रिकॉर्ड दर्ज है। शायद ही कोई उनके रिकॉर्ड तक पहुंच पाएगा। इसी कड़ी में सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर अपने पिता की तरह एक महान क्रिकेटर बनने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में आई खबरों के चलते ऐसा माना जा रहा है। सचिन के लाल का क्रिकेट करियर जल्द खत्म हो सकता है । आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला

Arjun Tendulkar का नाम नहीं लिस्ट में

Arjun Tendulkar

दरसअल गोवा टीम के लिए 23 साल के अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar)ने रणजी ट्रॉफी का पिछला सीजन खेला था, उसे लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। गोवा के साथ अपना रणजी करियर शुरू करने के लिए मुंबई छोड़ने वाले अर्जुन को अब गोवा टीम छोड़ सकती हैं। दरसअल गोवा क्रिकेट एसोसिएशन ने 18 जुलाई को रणजी ट्रॉफी 2023-24 सीज़न के लिए अपने 28 खिलाड़ियों की सूची की घोषणा की है। इस लिस्ट में अर्जुन तेंदुलकर का नाम नहीं है। इससे यह सवाल खड़ा हो गया है कि क्या अर्जुन तेंदुलकर आगामी रणजी ट्रॉफी सीज़न में खेलते नहीं दिखाई देंगे।

खत्म हुआ करियर

Arjun Tendulkar

आपको बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने पिछले सीजन में शानदार प्रदर्शन किया था । इस प्रदर्शन से माना जा रहा था कि अर्जुन जल्द ही भारतीय टीम में जगह बना लेंगे। लेकिन अब इस सीजन उनका नाम आगामी रणजी सीजन की टीम से गायब है। तो ऐसे कयास लगने लगे कि अर्जुन का करियर खत्म हो सकता है।

हालांकि जानकारी के लिए बता दें कि अगर अर्जुन तेंदुलकर का नाम गोवा की संभावित रणजी टीम में नहीं है तो ऐसा हो सकता है कि वह गोवा के अलावा किसी और टीम के लिए खेलेंगे । हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

अर्जुन तेंदुलकर का करियर

गौरतलब हो कि अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने पिछले आईपीएल सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए प्लेइंग 11 में खेलने का मौका मिला था। उन्होंने अपनी बाएं हाथ की तेज गेंदबाजी से भी प्रभावित किया। फिलहाल वह देवधर ट्रॉफी में साउथ डिविजन के लिए खेलते नजर आएंगे।

इसके अलावा अर्जुन तेंदुलकर ने घरेलू क्रिकेट करियर की बात करें अब तक उन्होंने 7 ए-क्लास मैच और 7 फर्स्ट-क्लास मैच खेले हैं। अर्जुन ने ए कैटेगरी के मैचों में 8 विकेट लिए हैं. प्रथम श्रेणी क्रिकेट में उनके नाम 12 विकेट और 120 रन भी हैं। इसके साथ ही अर्जुन ने टी20 क्रिकेट में 33 विकेट लिए हैं। अर्जुन ने आईपीएल में अपने डेब्यू सीजन में 4 विकेट भी लिए थे।

ये भी पढें : बारिश ने किया टीम इंडिया का बेड़ागर्क, तो पाकिस्तान की हुई चांदी, सीरीज जीतकर भी भारत को हुआ तगड़ा नुकसान