IPL 2024 से पहले KKR ने आन्द्रे रसेल को किया रिलीज! अब इस नई टीम के साथ खेलते आएंगे नजर
IPL 2024 से पहले KKR ने आन्द्रे रसेल को किया रिलीज! अब इस नई टीम के साथ खेलते आएंगे नजर

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) बिगुल बज चुका है. बीसीसीआई ने लीग की तैयारियां शुरु कर दी है. मिनी नीलामी में के लिए 590 खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट कर लिया गया है. जिन पर नीलामी में ऊंची बोलियां लगाई जा सकती है. इस दौरान कई  बड़े बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं.

कई दिग्गज खिलाड़ी पुरानी फ्रेंचाइजी को छोड़कर नई टीम के साथ जुड़ सकते हैं. इस बीच एक रिपोर्ट सामने आई है कि KKR अपने विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल (Andre Russell) को रिलीज कर सकती है. जबकि रसेल IPL 2024 में इस टीम के साथ जुड़ सकते हैं.

IPL 2024 से पहले KKR ने आन्द्रे रसल को किया रिलीज?

IPL 2024 से पहले KKR ने आन्द्रे रसेल को किया रिलीज! अब इस नई टीम के साथ खेलते आएंगे नजर

कोलकाता के लिए आईपीएल का पिछला सीजन बेहद ही सारारण रहा. नीतीश राणा की अगुवाई में केकेआर की टीम टॉप-4 तक भी नहीं पहुंच पाई. KKR ने कुल 14 मैच खेले. जिसमें से उन्हें 6 मैच में ही जीत मिली. जबकि 8 मैचों में शिकस्त का सामना करन पड़ा.

जिसकी वजह से कोलकाता अंक तालिका में 7वें पायदार पर रही. इस टीम के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने कोई खास प्रदर्शन नहीं किया. उन्होंनेआईपीएल 2023 में 20 की खराब औसत से 14 मैचों में 227 रन बनाए. आंद्रे रसेल का उच्चतम स्कोर 42 रन है. जिसकी वजह क केकेआर IPL 2024 से पहले रसेल का रिलीज कर सकती है.

IPL 2024 में इस टीम के साथ जुड़ सकते हैं रसेल

mumbai indians

KKR विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल (Andre Russell) को IPL 2024 की नीलामी के लिए छोड़ती है तो उन्हें कोई भी बड़ा दांव लगाकर खरीद सकती है. क्योंकि रसेल गेंद और बल्ले से मैच का रुख बदलने का माद्दा रखते हैं. उन्होंने आईपीएल में कई बड़े मैच जिताए हैं. वहीं मीडिया रिपोर्ट की माने तो IPL 2024 में आंद्रे रसेल राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals की ओर से खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

यह भी पढ़े: T20 वर्ल्ड कप 2024 में हार्दिक नहीं, बल्कि इस खिलाड़ी को कप्तान देखना चाहते हैं गौतम गंभीर, टीम का भी नहीं है हिस्सा

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद 'क्रिकेट एडिक्टर' ऑनलाइन में सब एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय साउथ...